32.5 C
Mumbai
Friday, May 7, 2021

आयशा को क्यों मजबूर होना पडा साबरमती नदी में कूदकर जान देने के लिये ? वीडियो वायरल…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

गुजरात – आयशा अहमदाबाद में नदी में कूदकर जान देने वाली महिला,  जिसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आयशा नाम की एक महिला ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उसके पति को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

राजस्थान से गिरफ्तार
उसकेे बाद आयशा के पति को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद अब उसे अहमदाबाद जाएगा। बता दें कि आयशा ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयशा ने भावुक तरीके से कहा था कि जो भी कुछ कर रही हूँ अपनी मर्ज़ी से कर रहीं हूँ।

दहेज उत्पीड़न का मामला
आयशा की मौत के बाद पता चला था कि ये मामला दहेज उत्पीड़न का है। उसकी शादी राजस्थान के आरिफ से साल 2018 में हुई थी, लेकिन उसे लगातार दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा था। आयशा के पिता लियाकत अली ने उसके ससुराल वालों पर बेटी को दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पिता के मुताबिक, “आयशा का निकाह 2018 में जालौर, राजस्थान में रहने वाले आरिफ खान से हुआ था, लेकिन शादी के बाद से ही उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था।”

बढ़ती जा रही थी लालच
उन्होंने बताया कि, “कुछ महीनों पहले आरिफ आयशा को अहमदाबाद छोड़ गया था, लकिन बाद में रिश्तेदारों के समझाने पर फिर वह उसे साथ ले गया। जिसके बाद साल 2019 में आरिफ फिर से आयशा को हमारे पास छोड़ गया। आरिफ और उसके घर वाले डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहे थे। जिसे हमने पूरा भी किया, लेकिन उनकी लालच बढ़ी ही गई।” आयशा के पिता ने बताया हैं कि आयशा ने अपने पति से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन जब संपर्क नहीं हुआ तब उसने यह कदम उठा लिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Amazon - To Day Deal - for YOU !! CLICK HERE
man007-21

आपकी आवाज बनेगा "मानवाधिकार अभिव्यक्ति" 'लोकल न्यूज' मैन नेटवर्क !

100%  निडर, 100% निर्भीक, 100% निष्पक्ष !

आपके आस-पास कहीं कोई भ्रष्टाचार हो रहा है ? कोई गैरकानूनी कार्य हो रहा है ? शासन/प्रशासन में अनदेखी हो रही है, या कोई दबंग किसी महिला या पुरूष का कर रहा है शोषण तो अभी फ़ोन उठायें और वीडियो बनाकर या खबर लिखकर फोटो/वीडियो अभी यहां >>अपलोड<< करेेें !

अनुमति के लिये ये >>फार्म<< भरना अनिवार्य है व 9619976777 पर कॉल करेेें|

Register | Login